ओला कैब के साथ बिज़नेस कैसे शुरू करें

ओला कैब ए.एन.आई टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड का व्यापारिक नाम है. ओला कैब एक मोबाइल एप्लीकेशन है. जिसके जरिए आप टेक्सी ऑटो आदि को आसानी से बुक कर सकते हैं. इस कंपनी से वर्तमान समय में चार से पांच लाख जुड़ी हुई है.

इस कंपनी का विस्तार इतना अधिक है कि ग्राहकों को चयनित शहरों में कहीं भी कभी भी टेक्सी आसानी से मिल जाती है और टैक्सी बुकिंग में जहां पहले आपको 400 से 500 रुपए खर्च करने पड़ते हैं, ओला कैब के जरिए अब वही आपको ₹50से १००  खर्च करने पड़ते हैं और इसी वजह से ओला कैब लोगों को जोड़ने में कामयाब हो रहा है और अपने बिजनेस का विस्तार कर रहा है. कुल मिलाकर ओला कैब के जरिए आप अपनी ट्रांसपोर्ट संबंधी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:-ऑनलाइन बिज़नस कैसे शुरू करें ?

ओला कैब के साथ कैसे बिज़नेस करें

अगर आपके पास अपनी कार है और आपको ड्राइविंग भी आती है तो आपके लिए यह बिजनेस परफेक्ट है. अगर आपके पास कार नहीं है तो आपको इसके लिए पांच से दस लाख तक का इन्वेस्टमेंट करना पड़ सकता है. ओला कैब के साथ अपनी कार को जोड़ने के लिए आपको बहुत से फायदे होंगे. इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि, वर्तमान समय में चार से पांच लाख कैब के जुड़ी हुई है और जुड़ती  ही जा रही हैं. जो कि बहुत ही अच्छी कमाई कर रही हैं.

ओला कैब के साथ बिज़नेस करने के फायदे

इसके कुछ और फायदे इस प्रकार से हैं.

  • ओला कैब के साथ अधिकार जोड़ने के बाद आपको अपनी सहूलियत और कार्य क्षमता के अनुसार काम करने की छूट दी जाती है.
  • जितना भी काम करेंगे उसका पेमेंट आपको तुरंत मिल जाता है.
  • अगर आपको ड्राइविंग करने में कोई शंका हो तो इसके लिए आप 24 7 पर कॉल करके उसको सुलझा सकते हैं.
  • १००  से १५०  से शहरों में 4 से 5 लाख टैक्सी ओला कैब के साथ जुड़ी हुई हैं.

ओला कैब के साथ अपनी कार को जोड़ने के लिए आपको कुछ बातों को समझना होगा जैसे कि, अगर आप भी अपनी कार को ओला कैब के साथ जोड़ना चाहते हैं तो आप कामेर्सिय्ल नंबर कार ही जोड़ सकते हैं यानी कि आप पीली नंबर प्लेट वाली कार ही जोड़ सकते हैं. लेकिन इसके लिए या तो आपकी गाड़ी नई हो या फिर वह अच्छी स्थिति में हो.

ओला कैब के साथ कैसे जुड़े

ओला कैब के साथ जुडने के लिए आपका किसी भी बैंक में चालू खाता होना आवश्यक है. आपको कुछ डॉक्यूमेंट भी सबमिट करने पर सकते हैं जैसे- एड्रेस ग्रुप, पहचान पत्र, बैंक स्टेटमेंट, ड्राइविंग लाइसेंस आदि. ओला कैब के साथ जुड़ने के लिए आप इनकी किसी भी शाखा से संपर्क कर सकते हैं. इसके बाद आपको कंपनी के द्वारा मोबाइल डिवाइस और इंटरनेट कनेक्शन दिया जाता है.जिसके बदले कंपनी को प्रतिदिन १००  से डेढ़ सौ रुपए का भुकतान करना पड़ सकता है.

इस से जुड़ने से पहले आप को यह भी समझना होगा कि पिक हावर  एक से नहीं रहते हैं कंपनी समय समय पर चेंज करती रहती है.आप टोल टैक्स, पार्किंग टैक्स और स्टेट टेक्स्ट ग्राहक से ले सकते हैं.  ओला कैब में रजिस्ट्रेशन मुफ्त में किया जाता है. ओला कैब के साथ बिजनेस करना बहुत ही फायदेमंद और सरल है. इसके साथ जुड़कर आप प्रतिदिन 10 से 15 हजार तक की कमाई आसानी से कर सकते हैं. बाकी आपकी कमाई आपकी कार पर डिपेंड करती हैं.  आप चाहें तो ओला कैब के साथ ऑनलाइन भी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.

यह भी पढ़ें:-मोमबत्ती बिज़नेस कैसे शुरु करें ?

अधिक जानकारी के लिए मेरा यह विडियो देखे

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *